PM मोदी के खिलाफ पोस्टर मामले में पुलिस एक्शन के विरोध में उतरी AAP जंतर मंतर पर देगी धरना

Update: 2023-03-22 08:58 GMT

दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच पोस्टर वॉर छिड़ गया है। दरअसल दिल्ली के अलग-अलग इलाको में पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कई पोस्टर लगाए है जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है। इन पोस्टरों में मोदी हटाओ देश बचाओ जैसे स्लोगन लिखे गए थे। लेकिन पुलिस की कार्रवाई आम आदमी पार्टी को रास नहीं आई है। आम आदमी पार्टी ने पुलिस की कार्रवाई का सीधे विरोध किया है और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। 

मीडिया रिर्पोट के हवाले से सामने आई जानकारी के मुताबिक दिल्ली की सड़को पर पोस्टर लगाए जाने पर हुई कार्रवाई के विरोध में आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन का ऐलान किया है। गुरुवार को जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी के नेताऔर कार्यकर्ता जुटेंगे। खबर सामने आई है कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी धरना प्रर्दशन में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा पंजाब के सीएम भी धरना प्रर्दशन में शामिल होंगे। 

बता दें कि दिल्ली के मुस्लिम बहुल इलाको में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगे आपत्तिजनक पोस्टर लगे है इस मामले में पुलिस ने 100 प्राथमिकी दर्ज की है, जबकि 6 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। विशेष सीपी दीपेंद्र पाठक ने एएनआई को दी गई जानकारी के मुताबिक. प्रिंटिंग प्रेस अधिनियम और संपत्ति अधिनियम की धाराओं के तहत सभी आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जो पोस्टर लगाए गए थे, उसमें प्रिंटिंग प्रेस का ब्योरा नहीं था। इसी के साथ पुलिस ने खुलासा किया है कि दिल्ली में ऐसे 50 हजार पोस्टर लगाने की योजना थी। बता दें कि एक गाड़ी जब्त की गई है जो AAP के दफ्तर से निकली जिसमें करीब 10000 थे। 

Tags:    

Similar News