दिल्ली में अब बिजली सब्सिडी पर शुरू हुई सियासत,सीएम केजरीवाल के आरोप पर दिल्ली एलजी ने किया पलटवार

दिल्ली में अब बिजली सब्सिडी पर शुरू हुई सियासत,सीएम केजरीवाल के आरोप पर दिल्ली एलजी ने किया पलटवार

Update: 2023-03-26 10:41 GMT

दिल्ली में अब बिजली सब्सिडी पर सियासत शुरू हो गई है.मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आरोप पर दिल्ली एलजी ने पलटवार किया और राजनिवास की तरफ से लिखा गया की गरीबों के नाम पर बिजली कंपनियों को लाभ पहुंचाने में रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद AAP झूठे बयान देने की कोशिश कर रही है.घोटाला उजागर हो गया है, तो वे लोगों की नज़रों में पाक साफ बनने की कोशिश कर रहे हैं.


Full View


केजरीवाल ने दिल्ली एलजी पर बिजली सब्सिडी रोकने की ‘साजिश करने का आरोप लगया था.केजरीवाल ने टवीट कर लिखा की फिर कहते हैं केजरीवाल लड़ता बहुत है।दिल्ली की फ़्री बिजली को बंद करने के लिए साज़िश रची जा रही है।

लेकिन हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे। दिल्ली की जनता के हक़ के लिए केजरीवाल चट्टान की तरह खड़ा मिलेगा।एलजी साहब, बाद में कृपया ये मत कहिएगा कि मर्यादाएँ टूट रही हैं।बता दे की केजरीवाल ने यह बयान आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी मार्लेना के बयान पर दिया जिसमे वो कह रही थी की 14 दिन से दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री व पॉवर मंत्री को बिना बताए फ्री बिजली की फाइल LG साहब से मुख्य सचिव व बिजली सचिव के बीच कही घूम रही है.आखिर क्या छिपाना चाहते है? क्या डिस्कॉम से कोई साँठगाठ है?अगर कोई षड्यंत्र नही है तो इतना डर क्यों? फाइल चुनी हुई सरकार के सामने रखिए। 

Tags:    

Similar News