जिंदा हैं पूनम पांडे, वीडियो पोस्ट कर बताया- क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह

Update: 2024-02-03 10:55 GMT

मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार पूनम पांडे ने आज(3 फरवरी) को अनाउंस किया कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई है. इंस्टाग्राम पर पूनम का ये वीडियो उनकी मैनेजर की उस पोस्ट के बाद आया जिसमें खबर दी गई थी कि पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया है. पूनम ने अपने वीडियो में कहा, "मैं जिंदा हूं. मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी. बदकिस्मती से मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के चलते अपनी जान गंवाई है."

उन्होंने एक अन्य पोस्ट में कहा, "मैं माफी चाहती हूं कि मैंने आपको ठेस पहुंचाई. मेरी वजह से कुछ लोगों की आंखें नम हुईं. मेरा इरादा बस उस टॉपिक पर बात शुरू करवाना था जिसके बारे में हम उतनी बात नहीं कर रहे थे - सर्वाइकल कैंसर" पूनम ने एक के बाद एक दो वीडियो शेयर कर इस बारे में बात की और अपने फैन्स और फॉलोअर्स से अपील की कि वे इस गंभीर बीमारी के बारे में जानकारी बढ़ाएं और जागरुक रहें.

पूनम पांडे का ये पब्लिसिटी स्टंट किसी को रास नहीं आया. हर कोई इसकी निंदा कर रहा है. इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की डिमांड कर रहा है. इस पर बाकियों की तरह अली गोनी का भी गुस्सा फूटा है.

वहीं, अली गोनी ने भी मौत पर दुख जताया था. मगर जब उन्हें मालूम हुआ कि एक्ट्रेस जिंदा हैं तो उन्होंने बायकॉट की मांग कर दी. ट्वीट कर लिखा, 'ये बहुत ही घटिया पब्लिसिटी स्टटं था, उससे ज्यादा कुछ नहीं था. आप लोगों को ये मजाक लग रहा है? आपको और आपकी पीआर टीम को बायकॉट कर देना चाहिए।' एक्टर ने यहां मीडिया पोर्ट्ल्स को भी इसमें लपेटा है कि उन्होंने इन पर भी भरोसा किया और उन्होंने ऐसी शर्मनाक हरकत की.


Full View


Tags:    

Similar News