राकेश टिकैत की फ्लॉप महापंचायत से हुआ राहुल गांधी के बड़े झूठ का खुलासा।

राकेश टिकैत की फ्लॉप महापंचायत से हुआ राहुल गांधी के बड़े झूठ का खुलासा।

Update: 2021-09-06 09:04 GMT

मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत फ्लॉप होती नजर आई। इस दौरान राहुल गांधी ने एक तस्वीर शेयर कर झूठा दावा किया कि मुजफ्फरनगर महापंचायत में 15 से 20 लाख किसान मौजूद थे। जबकी पड़ताल में ये सामने आया है कि जिस तस्वीर को शेयर कर राहुल गांधी किसानों का मसीहा बनने की कोशिश कर रहे हैं दरअसल वह तस्वीर 7 महीने पुरानी है। पुरानी तस्वीरों को शेयर कर किसानों की आखों में धूल झोंकने का काम राहुल गांधी ने किया है। साथ ही भ्रम की राजनीति कर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं।

यही नहीं इस महापंचायत की आड़ में खुद को बड़ा किसान नेता बताने वाले राकेश टिकैत आने वाले चुनाव के लिए खुद को चमकाते नजर आए। महापंचायत के मंच से जब राकेश टिकैत ने अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाए तो उनके राजनीतिक मनसूबों का भी खुलासा हो गया। कहने को तो राकेश टिकैत किसानों के हक की लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन पूरे किसान आंदोलन के दौरान एक भी दिन उन्होंने किसानों के हितों की बात तो दूर किसान बिल की भी बात नही रखी।

वहीं पाकिस्तान से भी राकेश टिकैट की किसान महापंचायत को खूब समर्थन मिल रहा है। यही कारण है कि देशविरोधी गतिविधियों में भी दिल्ली को घेरे बैठे राकेश टिकैत और उनके लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। हाल ही में रेडियो पाकिस्तान ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें वह बता रहा है कि मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत में 5 लाख किसा मौजूद थे।

जहां राहुल गांधी 15 से 20 लाख किसान होने का दावा कर रहे हैं वहीं रेडियो पाकिस्तान ने 5 लाख किसान होने का दावा किया। इनके फेक आंकड़ों से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसानों की आड़ में किस तरह देश में झूठ फैलाया जा रहा है। कैसे अपना झूठा एंजेडा चलाने के लिए ये तथाकथित किसान नेता गद्दारों के साथ मिलकर देश में अराजकता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News