अंजाने में राहुल गांधी ने की पीएम मोदी की तारीफ, जनता बोली- सच मुंह से निकल ही गया।

राहुल गांधी ने कहा पीएम मोदी से भ्रष्टाचारी और चोर डरते हैं

Update: 2021-07-23 10:49 GMT

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने अजीबोग़रीब बयानों के चलते हमेशा चर्चा में बनें रहते हैं। अपने हर बयान में राहुल गांधी केंद्र सरकार को निशाना बनाते हैं, जिसमें वह किसी न किसी बहाने प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते नहीं थकते। जहां अपने हर बयान में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पीएम मोदी के काम और योजनाओं की बुराई करते नज़र आते हैं वहीं अब अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राहुल ने जाने अंजाने में पीएम मोदी की तारीफ़ कर दी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, मीडिया से बात करते वक़्त राहुल गांधी नरेंद्र मोदी के लिए ऐसी बात कह गए कि वो फिर से ट्रोल होने लगे। इस वायरल वीडियो में राहुल गांधी बोल रहे हैं कि, अगर आप भ्रष्ट हैं, आप चोर हैं तो आप मोदी से डरोगे और अगर आप भ्रष्ट नहीं हो, चोर नहीं हो तो आप मोदी से नहीं डरोगे।

अपने इस बयान में राहुल गांधी ने साफ़ कर दिया है कि मोदी सरकार से सभी भ्रष्ट लोग और चोर डरते हैं। वहीं जनता का कहना है कि जाने अंजाने में सही लेकिन राहुल गांधी के मुँह से सच तो निकला, कि पीएम मोदी भ्रष्टाचार ख़त्म करने का काम करते हैं इसलिए सभी भ्रष्ट लोग उनसे डरते हैं।

आपको बता दूँ कि शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पेगासस मामले पर केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा खोला और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफ़े की मांग की। साथ ही राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ सुप्रीम को की अगुवाई में जांच कराने की मांग की। शुक्रवार को राहुल गांधी ने संसद के बाहर सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा निकाला। इस दौरान उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि, पेगासस को इज़राइल स्टेट द्धारा एक हथियार के रूप में वर्गीकृत किया गया है और उस हथियार का इस्तेमाल आतंकवादी के ख़िलाफ़ किया जाना चाहिए। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने इस हथियार का इस्तेमाल भारतीय राज्य और हमारी संस्थाओं के ख़िलाफ़ किया है।

आगे उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि, सरकार ने इसका राजनीतिक इस्तेमाल किया। केंद्र ने कर्नाटक में इसका इस्तेमाल किया है, उन्होंने पेगासस का इस्तेमाल जांच में बाधा डालने के लिए किया। उन्होंने इसका इस्तेमाल सुप्रीम कोर्ट और इस देश के सभी संस्थानों के ख़िलाफ़ किया है। वहीं इस दौरान राहुल गादी ने अमित शाह के इस्तीफ़े की भी मांग की।

Tags:    

Similar News