राखी सावंत ने राहुल गांधी के राजनीतिक करियर को लेकर कही बड़ी बात, कहा- अगर वो बिग बॉस में जाएंगे तो चुनाव जीत जाएंगे

Update: 2023-07-11 13:25 GMT

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को उनके बड़बोलेपन के लिए जाना जाता हैं। वो हमेशा पैपराजी के सामने ऐसे बयान देती हैं कि सुर्खियों में आ ही जाती हैं। राखी सावंत ने पीएम मोदी के देश संभालने के बाद उन्हें लेकर अपने दिल की बात भी कही थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ऐसा मंत्र बताया है, जिससे राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बन सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि राखी ने राहुल गांधी को लेकर क्या कहा है।

राहुल गांधी को बिग बॉस में जाना चाहिए- राखी सावंत

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वो पैपराजी से राहुल गांधी को लेकर बात कर रही हैं। पैपराजी ने सवाल किया कि क्या राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। इस पर राखी कहती है कि हां बिल्कुल, मुझे लगता है कि राहुल गांधी अगर बिग बॉस में आ जाएंगे तो वो जरूर देश के प्रधानमंत्री बन जाएंगे।

राखी ने इसके पीछे का कारण बताया कि बिग बॉस में जो आता है, उसकी जिंदगी बन जाती है, राहुल गांधी की भी बन जाएगी। राखी ने आगे कहता कि बिग बॉस में राहुल गांधी को कास्ट करना चाहिए, क्योंकि वो अगर बिग बॉस में आ जाएंगे तो अगला चुनाव जीत जाएंगे। राखी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News