RJD नेता तेजस्वी यादव ने दिल्ली में CM केजरीवाल से की मुलाकात, जनता ने कसा तंज कहा- चोर चोर मौसेरे भाई

Update: 2023-02-15 08:39 GMT

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की राजधानी दिल्ली में मुलाकात हुई है। इस मुलाकात की तस्वीरें आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जी से मुलाकात के दौरान वर्तमान सामाजिक,राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई। बीजेपी सरकार ने सार्वजनिक उपक्रमों,संसाधनों, राष्ट्रीय संपत्ति और देश को पूँजीपतियों के हाथों गिरवी रख दिया है।हम सबों को मिलकर देश बचाना है।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के ट्वीट का जवाब देते हुए केजरीवाल ने कहा कि तेजस्वी यादव के साथ बैठक के दौरान कई अहम मुद्दों पर बातचीत हुई।केजरीवाल ने ट्वीट में कहा, आज मेरे आवास पर तेजस्वी यादव का स्वागत करने का सौभाग्य मिला। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही उपयोगी बैठक रही।

जैसे ही अरविंद केजरीवाल और तेजस्वी यादव ने एक दूसरे से मुलाकात की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जनता ने दोनो नेताओं की क्लास लगा दी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कई युजर्स ने ये लिखा कि जो 7 साल पहले कहते थे राजनीति बदलने आय़ा हूंं। जो निकले थे भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए, वो आज भ्रष्टाचार के साथ खड़े है।

कर्ण नाम के ट्विटर युजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तेजस्वी भइया इस गिरगिट केजरीवाल ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए हमारे पिता तुल्य लालू जी के बारे खूब अपशब्द बोला हुआ है इस ढोंगी से कृपया दूरी बनाये रखिए जो अपने बच्चों की झूठी क़सम खा सकता है वो भला आपका सगा कैसे हो सकता है ?

बता दें कि कुछ दिन पहले RJD नेता तेजस्वी यादव ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी उनके आवास पर मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि केंद्र में बीजेपी की सरकार को गिराने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट होना होगा। 

Tags:    

Similar News