सत्याग्रह मंच से कांग्रेस नेता के पीएम मोदी को लेकर बिगड़े बोल, कहा- "मोदी, हिटलर की मौत मरेगा"

Update: 2022-06-20 11:16 GMT

अग्निपथ योजना और राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर आक्रोशित कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय ने जंतर-मंतर पर 'सत्याग्रह' के मंच से पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी कर दी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने हिटलर की तुलना करते हुए मर्यादा लांघ दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हिटलर की राह चल रहे हैं और हिटलर की मौत मरेंगे।

वहीं, सुबोध कांत सहाय के इस बयान पर बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय के विवादित बयान पर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि बीजेपी के से कांग्रेस बौखला गई है।

वहीं झारखंड के बीजेपी अध्यक्ष ने कड़ा विरोध दर्ज कराया है और कहा कि - 'कांग्रेस हताश और निराश है, इसलिए उनके नेता ऐसा बयान देते हैं. पीएम मोदी बीजेपी के प्रधानमंत्री नहीं हैं देश के पीएम हैं।

आपको बता दे जहाँ जंतर मंतर में सुबोध कांत सहाय ने अपने पहले के बयान पर कहा, 'मोदी हिटलर की मौत मरेंगे अगर वह उनके रास्ते पर चले'

तो वही एक बार फिर ANI को इंटरव्यू देते हुए कहते है की "नरेंद्र मोदी से पूछो, उन्होंने भी यह नारा लगाया होगा। यह एक नारा है- जो हिटलर की चाल चलेगा, वो हिटलर की मौत मरेगा। उससे पूछो कि वह कौन सा रास्ता ले रहा है"

बता दे, इस बयान के बाद उनकी चौतरफा आलोचना हो रही है।जंतर-मंतर पर 'सत्याग्रह' के पर सचिन पायलट और प्रमोद तिवारी जैसे बड़े कॉन्ग्रेस नेता भी मौजूद थे। 

Tags:    

Similar News