शिवसेना की मीटिंग में आदित्य ठाकरे हुए इमोशनल, कहा- हम सत्ता के लालची नहीं है

Update: 2022-06-24 13:20 GMT

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे के बाद अब आदित्य ठाकरे ने भी भावुक बयान दिया है. आदित्य ठाकरे ने शिवसेना के जिलाध्यों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने राज्य में गहराए राजनीतिक संकट पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि महाराष्ट्र की अखंडता और शांति बनाए रखने वाले परिवार के मुखिया को धमकी दी गई है.

आदित्य ठाकरे ने कहा कि लोगों ने पहले भी शिवसेना को धोखा दिया सत्ता आती और जाती है, लेकिन पिछले ढाई साल में उद्धव ठाकरे ने जो किया है उसका लोग समर्थन कर रहे हैं.

आदित्य ठाकरे भावुक होते हुए कहा कि दो दिन पहले जब हमने 'वर्षा' छोड़ा तो स्टाफ के हर सदस्य की आंखों में आंसू थे. सड़क पर उतरे शिवसैनिकों की आंखों में आंसू थे. उस समय मेरी मां ने मुझसे कहा था कि मुझे अपने दोस्तों से खतरा महसूस नहीं होता, लेकिन मुझे खेद है कि मेरे अपने सदस्य से, जिन्हे हमने पाला था, उससे खतरा था.

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि कोविड काल में लोग मुख्यमंत्री से नहीं मिल सकते थे, यह स्वाभाविक था. इन लोगों ने उसका फायदा उठाया. इतना सब होने के बाद भी उद्धव साहब ने कहा कि किसी को मत रोको, जो जाना चाहता है उसे जाने दो.

बता दे, इससे पहले शिवसेना नेताओं से बात करते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने भी कहा था कि मुझे सत्ता का मोह नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने चल रहे राजनीतिक संकट से लड़ने की इच्छाशक्ति नहीं छोड़ी है। मुझमें वापसी की ताकत अब भी है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें एकनाथ शिंदे के खेमे में शामिल होने वाले विद्रोही विधायकों से कोई शिकायत नहीं है। 

Tags:    

Similar News