समीर वानखेडे के परिवार ने राज्यपाल कोश्यारी से की मुलाकात, क्रांति रेडकर ने कहा मरते दम तक लड़ते रहेंगे

Update: 2021-11-09 13:42 GMT

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी के मुंबई जोन के डायरेक्टर समीर वानखेड़े के परिवार ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े, उनकी पत्नी क्रांति वानखेड़े और उनकी बहन वास्मीन वानखेड़े शामिल थीं। सभी शाम 5 बजे राजभवन पहुंचे और तकरीबन एक घंटे तक इनकी राज्यपाल से मुलाकात की। 

दरअसल समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक जो आरोप लगा रहे है परिवार पर अपमानजनक टिप्पणी कर रहे है। समीर वानखेडे और उनके परिवार की जो बदनामी नवाब मलिक कर रहे है उसको लेकर ही यह मुलाकात हई है। बता दे कि तमाम आरोपो को लेकर समीर वानखेड़े का परिवार इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले और SC कमीशन से भी मुलाकात कर चुका है। 

लेकिन अब राज्यपालभगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने के बाद समीर वानखेडे की बहन यासमीन और पत्नी क्रांति वानखेडे ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस मुलाकात की जानकारी दी। जहां समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति वानखेडे ने बताया कि  हमारे परिवार पर निजी हमले हो रहे हैं उसको लेकर राज्यपाल से मुलाकात की थी। राज्यपाल ने समीर वानखेड़े के परिवार को यह आश्वासन दिया है और कहा  कि वह अपनी कानूनी लड़ाई जारी रखे। जीत हमेशा सच की होती है। वह समीर वानखेड़े के परिवार के साथ है। साथ ही आपको बता दे क्रांति वानखेडे ने कहा है कि उन्हे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है मरते दम तक वह लडेते रहेगे। 



साथ ही उनकी बहन  यासमीन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। जब सरकार में शामिल कोई नेता या मंत्री अपनी सारी हदे पार कर चुका है। जिस तरह से महिलाओ को घसीटा जा रहा है। 


Tags:    

Similar News