समीर वानखेडे़ की पत्नी और बहन ने खोली नवाब मलिक के फर्जीवाडे की पोल, कहा - नवाब मलिक की रिसर्च और दलील कमजोर

Update: 2021-10-26 10:21 GMT

एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार एनसीबी जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे जो आरोप लगा रहे है। अब वानखेडे की पत्नी क्रांति वानखेड़े और बहन यासमीन वानखेडे ने नवाब मलिक के फर्जीवाडे की पोल खोल कर रख दी है। एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति वानखेड़े ने नवाब मलिक के एक - एक आरोपो का जवाब देते हुए कहा कि नवाब मलिक की की रिर्सच और दलीले कमजोर है। समीर वानखेडे जैसे ईमानदार ऑफिसर के खिलाफ साजिश रची जा रही है लेकिन सत्य की ही जीत होगी 

बता दें कि आज नवाब मलिक ने एक प्रेस कांफ्रेस करते हुए एक लेटर शेयर किया जिसमें यह दावा किया गया कि समीर खान ने २६ मामलो में नियमो के खिलाफ जाकर कार्रवाई की जिसमें उनके दामाद समीर खान के मामले का भी जिक्र है। लेकिन अब वानखेडे की पत्नी ने जवाब देते हुए कहा है कि ऐसा लेटर कोई भी लिख सकता है । अगर आरोप सच है तो बेधड़क होकर उस एनसीबी ऑफिसर को सामने आना चाहिए जिसने यह लिखा है । वही फोन टैंपिग के आरोप पर जवाब देते हुए क्रांति वानखेड़े ने कहा कि सारे दावे झूठे हैं और अगर नवाब मलिक के पास ऐसा कोई सबूत है तो वे नवाब मलिक कोर्ट में पेश करें तभी उस पर न्याय होगा। ट्विटर पर कोई भी कुछ भी लिख सकता है जो सच नहीं हो जाएगा। 

वही नवाब मलिक अब एनसीबी की रड़ार से अपने दामाद को बचाने के लिए जो मुस्लिम और दलित कार्ड खेल रहे है उस पर भी क्रांति वानखेड़े ने कहा कि समीर वानखेड़े के पूरे गांव का सर्टिफिकेट देख लीजिए, उनके पूरे वानखेड़े परिवार का सर्टिफिकेट देख लिजिए। एक इंसान झूठा सर्टिफिकेट बनवा सकता है, पूरा गांव थोडी न बनवा सकता है सर्टिफिकेट। उन्होने साथ ही कहा कि पहले वो सर्टिफिकेट दिखा चुके है।

दरअसल २ अक्टूबर जब से क्रूज पर इस पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया गया जिसका नेतृत्व समीन वानखेडे की ओर से किया गया उसके ठीक बाद से एनसीपी नेता नवाब मलिक से लेकर शिवसेना नेता किशोर तिवारी तक समीर वानखेडे पर हमलावर नजर आ रहे है। उन्हे खुलेआम नौकरी से निकालने और जेल भेजने की धमकियां दी जा रही है। 

और अब समीर वानखेडे की पत्नी और बहन की ओर से जो प्रेस कांफ्रेस की गई उसमें साफतौर पर यह कहा गया है कि उन्हे सुरक्षा दी गई है क्योकि हमारी जान को खतरा है। हमे लगातार धमकियां मिल रही है।हमें लटकाया जाएगा, हमें जला देंगे, ऐसी धमकियां मिलती हैं।  

वही उनकी बहन जिनको सबसे पहले इस पूरे मामले में घसीटा किया गया उनके सोशल मीडिया अकांउट से तस्वीरें खंगाल कर आरोपो को सच साबित करने के लिए नवाब मलिक ने झूठ परोसा। अब यास्मीन ने सामने आकर कहा है कि नौकरशाह के जन्म प्रमाण पत्र की तलाश करने वाला वह (नवाब मलिक) कौन होता है? उनकी शोध टीम ने दुबई से बॉम्बे में पोस्ट की गई एक तस्वीर को कॉल किया... हमें मौत, धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। मुझे लगता है कि मुझे भी हर रोज झूठे सबूत पेश करने चाहिए। 

नवाब मलिक आखिर समीर वानखेड़े के पीछे क्यो पडे है यह सवाल हर एक देशवासी के जहन में है लेकिन सच यह है कि समीर वानखेड़े एक ईमानदार अफसर है। और उनकी पत्नी की ओर से यह कहा गया है कि उनके काम करने के तरीके से बहुत लोगों को अड़चन होती होगी, बहुत लोग चाहते होंगे कि वह कुर्सी से हट जाएं और उनका गुज़ारा चलता रहे। तो इसलिए चाहते हैं कि ये हट जाएं और उनको तकलीफ न हो।४



Tags:    

Similar News