संजय राउत का दावा 25 साल तक चलेगी महाविकास अघाडी सरकार, बीजेपी पर साधा निशाना

Update: 2021-11-24 09:48 GMT

महाराष्ट्र में अलग अलग घोटालो में फंसी महा विकास अघाडी सरकार जिस पर संकट के बादल मंडरा रहे है लेकिन शिवसेना के सांसद संजय राउत यह दावा कर रहे है कि तीन पार्टियों के गठबंधन वाली सरकार राज्य में 25 साल तक रहेगी। बता दे कि राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने मीडिया से बातचीत की और बीजेपी पर निशाना साधते हुए अमरावती में दंगे और महाराष्ट्र राज्य सडक परिवहन निगम कर्मचारियों की जारी हड़ताल के लिए निशाना साधा। संजय राउत ने कहा कि ये सरकार अगले 25 सालों तक चलती रहेगी। 



बता दे कि हाल ही में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने यह दावा किया था महाविकास अघाडी सरकार जल्द ही गिर जाएगी लेकिन अब राउत ने उनके बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें नींद से जाग जाना चाहिए क्योंकि सरकार 28 नवंबर को अपने दो साल पूरे करेगी। शिवसेना सांसद ने कहा कि एमवीए सरकार 25 साल तक चलेगी और जहां वह खड़े हैं, वहीं सत्ता का केंद्र है, वह पवार के घर का संदर्भ दे रहे थे। राउत ने कहा कि पाटिल करीब 28 बार यह अनुमान जता चुके हैं।

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने BJP का नाम लिये बगैर कहा कि, "सब जानते हैं कि महाराष्ट्र में हालात को कौन उकसा रहा है और ऐसा क्यों किया जा रहा है। एमएसआरटीसी msrtc के मुद्दे पर आग में तेल कौन डाल रहा है। हमें इस बारे में जानकारी है।" आरोप लगाया कि अमरावती से लेकर एमएसआरटीसी कर्मचारियों की हड़ताल तक आग लगाने की कोशिश की जा रही है।

Tags:    

Similar News