दिल्ली हिंसा को लेकर संजय राउत ने केन्द्र पर साधा निशाना कहा- दिल्ली, मुंबई में चुनाव जीतने के लिए बनाया दंगे का माहौल

Update: 2022-04-19 09:39 GMT

महाराष्ट्र में मस्जिदो से लाउडस्पीकर बैन करने को लेकर छिड़े विवाद और दिल्ली के जहांगीरपुरी में शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है। जिसमें संजय राउत ने केन्द्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। संजय राउत ने कहा है कि दिल्ली में नगर निगम और मुम्बई में बीएमसी चुनाव जीतने के लिए ये सब किया जा रहा है।

संजय राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दिल्ली और मुंबई की स्थिति को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। एएनआई से बातचीत करते हुए 'देश के दो प्रमुख शहरों में जिस तरह से दंगे का माहौल बनाया गया है ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। दिल्ली में नगर निगम चुनाव आने वाले हैं और उस चुनाव को जीतने के लिए ये सब किया जा रहा है। मुंबई में भी यही किया गया है और यहां लाउडस्पीकर का मुद्दा उठाया गया है।'

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने उद्धव ठाकरे सरकार को चेतावनी दी है कि ३ मई तक अगर मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाएं गए तो फिर मस्जिदों के बहार मनसे के कार्यकर्ता हनुमान चालीसा का पाठ करेगे। जिसको लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री लाउडस्पीकर नियमों को लेकर पुलिस महानिदेशक अधिकारियों के साथ बैठक करने जा रहे हैं। 

Tags:    

Similar News