शरद पवार एंड कंपनी का अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ कनेक्शन का हुआ बड़ा खुलासा

Update: 2021-11-01 13:52 GMT

एनसीपी नेता नवाब मलिक के आरोपो ने महाराष्ट्र की सियासत में हलचल पैदा कर दी है। नवाब मलिक हर रोज एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे है लेकिन जब वहां दाल नही गली तो अब नवाब मलिक ने इस पूरे मामले में बीजेपी को घसीट लिया है। और इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत भी बहती गंगा में हाथ धो रहे है लेकिन ये संजय राउत को भारी पड़ सकता है। 

दरअसल हाल ही में बीजेपी नेता किरीट सौमेया ने आरोप लगाया कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से संबंध थे। जिस पर संजय राउत का जवाब सामने आया है  शिवसेना नेता ने इसपर जवाब देते हुए कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र की राजनीति चल रही है। एक दूसरे के ऊपर इस तरह से आरोप लगाना, अपने राजनीतिक विरोधी को झूठे मुक़दमे में फंसाना और केंद्रीय जांच एजेंसी का दुरूपयोग करना, ऐसा कभी महाराष्ट्र की राजनीति में नहीं हुआ था। ये महाराष्ट्र की राजनीति की परंपरा नहीं है।

आगे संजय राउत ने कहा कि अब पवार साहब को भी इसमें घसीट लिया। उनके ऊपर भी आरोप लगाने लगे हैं। बीजेपी के लोगों को शर्म आनी चाहिए कि अपने राजनीतिक हिसाब किताब के लिए शरद पवार जैसे देश के बड़े नेता पर आरोप लगा रहे हैं। क्या दाऊद और दूसरे लोगों को नाम लेते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर राजनीति की बात करें तो हमाम में सब नंगे होते हैं।

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने आरोप लगाया है कि राकांपा प्रमुख शरद पवार के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से संबंध थे । "नवाब मलिक बार-बार दोहराता रहा है कि समीर वानखेड़े (एनसीबी जोनल डायरेक्टर) के पिता ज्ञानदेव नहीं बल्कि दाऊद हैं। दाऊद उसका पिता नहीं है।

शरद पवार से पूछिए जो 1993-94 में दाऊद के साथ एक विमान में बैठे थे? क्या पवार भूल गए हैं कि किसे मिला था? सोमैया ने रविवार को मुंबई में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दाऊद विमान में एक सीट पर बैठा था और उसके साथ कौन बैठा था। 

Similar News