सुधीर चौधरी ने Zee News से दिया इस्तीफा, फैंस का प्यार देखकर बोले- ये वो पूँजी है जो कोई नहीं छीन सकता

Update: 2022-07-02 12:41 GMT

पत्रकारिता की दुनिया में DNA शो और उसकी पहचान सुधीर चौधरी अब इस शो को होस्ट करते आपको नजर नहीं आऐगे। Zee News के एडिटर-इन-चीफ और CEO सुधीर चौधरी ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। यह खबर उनके लाखो- करोड़ो फैंस के लिए शॉकिंग जरुर है। लेकिन जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपना खुद का वेंचर शुरू करने के लिए ज़ी मीडिया कॉर्पोरेशन में क्लस्टर 1 के सीईओ के पद से इस्तीफा दिया है।

बता दें कि उन्होने अपना ट्विटर बायो भी बदल दिया है। उन्होन एक्स एडिटर इन चीफ एंड सीईओ,जी न्युज लिख दिया है। साथ ही जी मीडिया समूह के मालिक सुभाष चंद्रा का भी एक पत्र सामने आया है जिसमें उन्होने जानकारी दी है कि "मैं सुधीर को दो दिनों से मनाने की कोशिश कर रहा हूँ। लेकिन वह खुद का वेंचर शुरु करना चाहते है इसलिए उनके इस्तीफे को स्वीकार कर लिया गया है। 

वहीं सोशल मीडिया पर उनके तमाम फैंस की प्रतिक्रियाओं का दौर भी लगातार जारी है। उनका कहना है कि सुधीर चौधरी का शो डीएनए वह पूरे परिवार के साथ बैठकर देखते है। वह उनके बड़े फैन है। वह एक राष्ट्रवादी पत्रकार है। जो बिना किसी राजनीतिक दवाब के सच्ची पत्रकारिता कर रहे है। 

जिस पर सुधीर चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आई है उन्होने लिखा है कि मैं जानता था आप मुझे प्यार करते हैं पर इतना प्यार करते हैं? ये मैंने पिछले दो दिन में अहसास किया।ये वो पूँजी है जो कोई नहीं छीन सकता।

वहीं आपको बता दें कि सुधीर चौधरी के इस्तीफे के बाद  जी मीडिया समूह के मालिक सुभाष चंद्रा का भी एक लेटर सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा, "मैं सुधीर को दो दिनों से मनाने की कोशिश कर रहा हूँ। लेकिन वह अपनी फैन फॉलोइंग का इस्तेमाल कर अपना खुद का एक वेंचर शुरू करना चाहते हैं। मैं उनकी उन्नति के रास्ते में नहीं आना चाहता था, इसलिए मैंने इस्तीफे को स्वीकार कर लिया है और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी हैं।" इसके साथ ही उन्होंने 8 जुलाई को कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में सुधीर चौधरी के लिए फेयरवेल डिनर का आयोजन करने के लिए भी कहा है।

Tags:    

Similar News