'द कश्मीर फाइल्स' ने छठे दिन तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, 100 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

Update: 2022-03-17 09:16 GMT

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' हर बीते दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर तमाम रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है।  फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। प्रभास की राधे श्याम और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी बड़ी रिलीज़ ने इसे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया। लोगों की भारी भीड़ सिनेमाघरों में 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के लिए उमड़ पड़ी है। छठवें दिन, फिल्म ने अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की है। बता दें कि 11 मार्च को रिलीज़ हुई 'द कश्मीर फाइल्स' 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान हुए कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर आधारित है। 

ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन शेयर किया है। जिसमे उन्होने कहा कि #TheKashmirFiles लगातार HAVOC बना रही है। मिथकों को तोड़ती है और #BO रिकॉर्ड्स को तोड़ती है ... दिन-वार संख्या एक आंख खोलने वाली, एक केस स्टडी है।  शुक्र 3.55 करोड़, शनि 8.50 करोड़, सूर्य 15.10 करोड़, सोमवार 15.05 करोड़, मंगल 18 करोड़, बुध 19.05 करोड़ कुल: ₹ 79.25 करोड़। #इंडिया बिज़।

बता दे कि यह फिल्म 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान हुए कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर आधारित है। जिस तरह से इस फिल्म में दिखाया गया कि किस तरह से १९९० में कश्मीर में हिंदुओ पर नरसंहार हुआ उन्हे गोलियो से भून दिया गया। महिलाओ पर अत्याचार हुए। कश्मीरी हिंदुओ के इस दर्द और पीड़ा को जिस तरह से इस फिल्म में बयां किया है। यही वजह है कि लोग इस फिल्म को पसंद कर रहे है।

 द कश्मीर फाइल्स जिस तरह से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। यानी अब फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 79.50 करोड़ रुपये हो गया है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन इस हफ्ते फिल्म की कमाई से ज्यादा रहने की उम्मीद है। हमें यकीन है कि यह जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी। सभी की निगाहें अब होली की छुट्टी और रिलीज के बाद से दूसरे वीकेंड पर टिकी हैं।

Tags:    

Similar News