राम मंदिर पर कांग्रेस में दो फाड़,हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने की PM मोदी की तारीफ

Update: 2024-01-13 10:12 GMT

22 जनवरी को आयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन समारोह है। लेकिन इस समारोह को लेकर कांग्रेस में दो फाड़ होती दिखाई दे रही है। कांग्रेस आलाकमान के द्वारा राम मंदिर निमंत्रण को अस्वीकार करने के बाद अब हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने की राम मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की है। 

प्रतिभा सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राम मंदिर निर्माण की पहल सराहनीय है। आगे अपने दिवंगत पति और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि उनकी देवताओं में गहरी आस्था थी। और उन्होने हिमाचल प्रदेश में कई मंदिर का जीर्णोद्धार कराया है। 

पीटीआई की खबर के मुताबिक प्रतिभा सिंह ने निमंत्रण मिलने पर कहा कि उन्हे और उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह को एक संयुक्त निमंत्रण मिला है। प्रतिभा ने कहा कि हम सभी की भगवान राम में आस्था है हम चाहते है कि हमारा धर्म आगे बढ़े। 

वहीं प्रतिभा सिंह से पहले उनके बेटे और हिमाचल सरकार में मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने एक बार फिर पार्टी लाइन से हटकर इस पल को ऐतिहासिक करार दिया है। उन्होने राम मंदिर निमंत्रण के लिए आरएसएस और वीएचपी को धन्यवाद दिया। उन्होने कहा कि जीवन में ऐसे पल बहुत कम आते है। वह इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनेंगे। 

Tags:    

Similar News