ठग सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल को दी लाई डिटेक्टर टेस्ट की चुनौती, कहा - केजरीवाल ने पैसा देकर छपवाई पेड न्यूज

Update: 2022-11-12 07:47 GMT

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर एक ओर लेटर बम फोड़ा है। इसमें सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल को पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की चुनौती दी है।

सुकेश चंद्रशेखर लगातार आम आदमी पार्टी और उनके नेता केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगा रहा है। अब सुकेश ने अपने वकील अशोक सिंह के जरिये एक ओर लेटर जारी किया है। इसमें सुकेश चंद्रशेखर ने पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की चुनौती दी है और कहा कि मैं सत्येंद्र जैन और केजरीवाल के खिलाफ दिए आरोपों पर अपना पॉलीग्राफ टेस्ट कराने के सजेशन का स्वागत करता हूं।अपने पत्र में ठग ने यह भी शर्त रखी है कि वह लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए तभी तैयार होगा जब अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन भी ऐसा करने के लिए राजी हो जाएं।

 सुकेश ने लेटर मे यह भी कहा कि इस टेस्ट का लाइव प्रसारण होना चाहिए, ताकि अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन का सच देश के आगे उजागर हो सके। सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी नई चिट्ठी में मुख्‍यमंत्री केजरीवाल और सत्‍येंद्र जैन को करोड़ों की घड़‍ियां गिफ्ट करने का आरोप लगाया। 

सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया उसके जानकर पीआर एजेंट के जरिये न्यू यॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट और टाइम्स मैगजीन जैसे अखबारों में दिल्ली के सरकारी स्कूलों के प्रोमोशन के लिए पैसा देकर पेड न्यूज छपवाई गई। ये पेड न्यूज इन अखबारों के पीआर एजेंट मार्क और वेरोनिका के जरिये 8,50,000 यूएस डॉलर देकर छपवाई गई। सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया किउसने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के लिए करोड़ों की घड़ी दुबई से मंगवाई और गिफ्ट में दी।

सुकेश चंद्रशेखर के इस लेटर पर BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सुकेश चंद्रशेखर ने एक और पत्र लिखकर ख़ुलासा किया है कि उसने कैलाश गहलोत के फ़ार्म हाउस पर अरविंद केजरीवाल से मुलाक़ात की और केजरीवाल के कहने पर गहलोत को ₹50 करोड़ दिए। जो CM एक ठग तक से रिश्वत लेता हो, ऐसे कट्टर बेईमान को मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई हक़ नहीं।

Tags:    

Similar News