संजय राउत के बयान पर एकनाथ शिंदे का पलटवार, कहा- बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व के विचारों और शिवसेना को बचाने के लिए मर भी जाएं तो इसे अपना सौभाग्य समझेंगे

Update: 2022-06-27 07:24 GMT

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच नेताओं का वार पलटवार भी जारी है। अब शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर बागी नेता एकनाथ शिंदे ने पलटवार किया है। एकनाथ शिंदे ने संजय राउत के हमले पर ट्वीट करते हुए जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट किया, "बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व के विचारों के लिए और बालासाहेब की शिवसेना को बचाने के लिए मर भी जाएं, तो भी कोई बात नहीं। ऐसा हुआ तो हम सब इसे अपना भाग्य समझेंगे।"

साथ ही शिंदे ने कहा, "वे लोग बालासाहेब ठाकरे का समर्थन कैसे कर सकते हैं, जिनका दाऊद से सीधा संबंध है। जिन्होंने मुंबई बम विस्फोट करके निर्दोष मुंबईकरों को मार डाला? इसलिए ये कदम उठाया है, हम सबको मौत की चौखट पर ले गए तो भी बेहतर है।"

बता दें कि शिवसेना पर नियंत्रण को लेकर उद्धव ठाकरे और बागी विधायक एकनाथ शिंदे के बीच खींचतान जारी है। इस संकट के बीच पार्टी के नेता संजय राउत ने शनिवार को बागी विधायकों को विधानसभा की सदस्यता छोड़कर नए सिरे से चुनाव का सामना करने की चुनौती दी थी। इससे पहले संजय राउत ने शिंदे गुट पर हमला करते हुए कहा कि हम गुवाहाटी से 40 विधायकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सीधे मुर्दाघर भेजेंगे।

साथ ही संजय राउत ने कहा था कि लोग उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर भरोसा रखेंगे। कल उद्धव जी ने कहा कि जो लोग बाहर गए हैं वो शिवसेना नाम का इस्तेमाल ना करें और अपने बाप के नाम का इस्तेमाल करें और वोट मांगें।

वहीं, संजय राउत ने पार्टी के बागी विधायकों पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट में कहा कि आखिर कब तक वे असम के गुवाहाटी में 'छिपे' रहेंगे, आखिरकार उन्हें 'चौपाटी' आना ही होगा। राउत ने ट्वीट किया, "कब तक छुपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में।"


Tags:    

Similar News