उद्धव सरकार में मंत्री ने शिवाजी महाराज का किया अपमान,बीजेपी ने विजय वडेट्टीवार पर कार्रवाई की कि मांग

Update: 2021-12-27 11:14 GMT

कर्नाटक के बेंगलुरु में छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा पर कालिख पोती गई उसको लेकर महाविकास अघाडी सरकार बीजेपी पर हमलावर नजर आई।शिवसेना के सांसद संजय राउत से लेकर सीएम उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप की मांग करते हुए इस घटना को लेकर कर्नाटक सरकार से तत्काल कार्रवाई की मांग की। साथ ही शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मुम्बई में प्रदर्शन किया और कर्नाटक के सीएम बोम्मई से माफी की मांग कि। 

लेकिन अब महाराष्ट्र के समाज कल्याण मंत्री और कांग्रेस के नेता विजय वडेट्टीवार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन पर शिवाजी महाराज का अपमान करने का आरोप लगा है। उन्होंने मूर्ति पर माला डालते हुए मूर्ति के हिस्से पर कदम रखा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा, 'अगर महाराज का अपमान हुआ है तो ऐसी घटनाओं की निंदा की जानी चाहिए।  

 बीजेपी प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने ट्विटर से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मंत्री विजय वडेट्टीवारवे छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते नजर आ रहे हैं। केशव उपाध्याय ने दावा किया है कि यह वीडियो चंद्रपुर के राजुरा का है। साथ ही कहा जाता है कि वे वडेट्टीवार हार पहने हुए मूर्ति के किनारे पैर रखकर खड़े हैं। उपाध्याय ने यह सवाल भी उठाया है कि क्या इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।




Tags:    

Similar News