उद्धव ठाकरे ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को दी चुनौती, कहा - निकाय और विधानसभा चुनाव में BJP को हरा कर रहेंगे

Update: 2022-09-22 08:57 GMT

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में आगामी मुम्बई महानगरपालिका चुनावो को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चुनौती दी है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं अमित शाह को चुनौती देता हूं कि आगामी निकाय और विधानसभा चुनाव में हम बीजेपी को हरा कर रहेंगे। ठाकरे ने आगे कहा कि मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप अपने चेलों से कहें कि वो एक महीने के अंदर बीएमसी के चुनाव करवाएं। और अगर आपमें हिम्मत है तो आप इसी समय राज्य में विधानसभा चुनाव भी करा कर देख लें।

उद्धव ठाकरे की इस चुनौती पर अब महाराष्ट्र के मौजूदा डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने पलटवार किया है। उन्होने कहा कि  उद्धव ठाकरे ने NCP, कांग्रेस के साथ मिलकर मुझे ख़त्म करना चाहा, लेकिन कर नहीं पाए"। 

उद्धव ठाकरे ने कहा था कि कहा कि मैं अमित शाह से कहना चाहता हूं आप चुनाव से पहले अपने सभी पैतरें इस्तेमाल कर लें। अगर आप हिंदू-मुस्लिम कार्ड खेलने की तैयारी में हैं तो मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मुस्लिम हमारे साथ हैं। जहां तक हिंदुओं में चाहे बात मराठी की हो या गैर-मराठी लोगों हमे इन सबका साथ मिला हुआ है। बता दें कुछ दिन पहले ही उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने भी राज्य सरकार को चुनाव कराने की चुनौती दी थी। 

Tags:    

Similar News