उद्धव ठाकरे को जेल में बंद संजय राउत से मिलने की नहीं मिली इजाजत, जेल अथॉरिटी ने कहा - कोर्ट से लाएं परमिशन

Update: 2022-09-08 10:13 GMT

शिवसेना सांसद संजय राउत पात्रा चॉल घोटाले में जेल में बंद है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने ऑर्थर रोड़ जेल के अधिकारियों से सांसद संजय राउत से मिलने की अनुमति मांगी थी। लेकिन जेल अधिकारियों ने अनुमति देने से इनकार कर दिया और कहा कि कोर्ट से इसकी परमिशन ली जाए। बता दें कि शिवसेना के सांसद संजय राउत को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पीएमएलए कोर्ट ने राउत को 19 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा।


अब उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के दूसरे नेताओ के जरिये जेल अधिकारियों से संपर्क करके कहा था कि संजय राउत के साथ बैठक जेल की केबिन में रखी जाए। जिसके बाद जेल अधिकारियों ने बैठक की अनुमति देने से इनकार कर दिया है और कहा है कि इसकी परमिशन कोर्ट से मांगी जाए। इसके साथ ही कहा कि जेलर केबिन में बैठक नहीं हो सकती, यह बैठक जेल के नियमों के अनुसार होगी जैसे अदालत की अनुमति के बाद कैदियों और उनसे मिलने वालों की होती है।

शिवसेना सांसद और सामना के संपादक संजय राउत पात्रा चॉल घोटाले में आरोपी हैं. ईडी ने 1,034 करोड़ रुपये के घोटाले में 1 अगस्त को करीब 6 घंटे पूछताछ की थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

Tags:    

Similar News