द ग्रेट खली बीजेपी में हुए शामिल। प्रधानमंत्री मोदी की विचारधारा से प्रभावित होकर ग्रहण की सदस्यता।

द ग्रेट खली बीजेपी में हुए शामिल। प्रधानमंत्री मोदी की विचारधारा से प्रभावित होकर ग्रहण की सदस्यता।

Update: 2022-02-10 09:58 GMT

WWE रेसलर द ग्रेट खली आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। दिल्ली में ही आज खली को बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई। बता दें कि रेसलर द ग्रेट खली का असली नाम दलीप सिंह राणा है। वह हिमाचल के रहने वाले हैं। साथ ही खली ने बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की।

दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि, देश को बेहद अच्छे प्रधानमंत्री मिले हैं। मैं पीएम मोदी के कार्यों से काफी प्रभावित हूं। उन्होंने कहा कि उन्हें बीजेपी ज्वाइन करके काफी अच्छा लग रहा है, क्योंकि वह हमेशा से ही बीजेपी के राष्ट्र हित में किए कार्यों से प्रभावित रहे हैं। खली ने कहा कि, बीजेपी उन्हें इस लिए भी पसंद है क्योंकि यह पार्टी देश के विकास और राष्ट्रहित की बात करती है। हमारे मोदी जी 20 घंटे काम करते हैं। जो कि गर्व की बात है।

आगे उन्होंने बताया कि शायद ही ऐसा कोई देश बचा होगा जहां मैंने रेसलिंग न की हो। पैसे कमाने होते तो अमेरिका में रहता। लेकिन मैं भारत आया क्योंकि देश के प्रति मेरे अंदर प्यार है। मैंने देखा कि मोदी जी के रूप में देश को सही प्रधानमंत्री मिला है।

द ग्रेट खली ने पीएम मोदी की तारीफ करते-करते ही बीजेपी में शामिल होने का अपना इरादा बया किया। उन्होंने कहा, मुझे लगा क्यों न देश में रहकर और देश के साथ जुड़कर देश को आगे ले जाने में योगदान दूं। साथ ही खली बीजेपी और पीएम मोदी की विचारधारा को काफी पसंद करते हैं इसलिए उन्होंने आज बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

बता दें देश के 5 राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनावों के चलते द ग्रेट खली की एंट्री बीजेपी को काफी फायदा पहुंचा सकती है। खली इंटरनेशल लेवल पर रेसलिंग कर चुके हैं। देश में उनकी फैन फॉलोविंग भी अच्छी खासी है। इससे इन विधानसभा चुनावों में बीजेपी को फायदा मिल सकता है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि पिछले साल खली समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मिले थे। उस दौरान अखिलेश औक खली के बीच क्या बातचीत हुई इसका तो पता नहीं लग पाया लेकिन उस वक्त कयास ये लगाए जा रहे थे कि खली सपा में शामिल हो सकते हैं।

Full View

Tags:    

Similar News