PM मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला जेवियर गिरफ्तार, राजीव गांधी जैसा हाल करने दी थी धमकी

Update: 2023-04-24 07:27 GMT

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। केरल पुलिस ने ये बड़ी गिरफ्तारी की है।कोच्चि के पुलिस आयुक्त के.सेतु रमन ने कहा है कि पुलिस ने चिट्ठी भेजने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि आज यानि 24 अप्रैल को पीएम मोदी केरल जाएंगे पीएम मोदी केरल के 8 शहरो का दौरा करेगे। लेकिन इससे ठीक पहले केरल बीजेपी अध्यक्ष के. सुरेंद्रन को धमकी भरा लेटर मिला है। लेटर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान मानव बम से हमले की धमकी दी गई है। लेटर मलयालम में है। इसमें कहा गया है कि मोदी का हाल राजीव गांधी जैसा होगा।बता दें कि 21 मई 1991 को तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदुर में राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी।

अब इस गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने बताया है कि ये धमकी भरा लेटर भेजने के पीछे इस शख्स की मंशा क्या थी। पुलिस ने कहा है कि इस लेटर को भेजने के पीछे इस शख्स की मंशा अपने पड़ोसी के साथ निजी दुश्मनी थी। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस कमिश्नर रमन ने कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ धमकी भरे लेटर को भेजने वाला शख्स गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी जेवियर को शनिवार को गिरफ्तार किया गया। वजह निजी दुश्मनी है। उसने अपने पड़ोसी को फंसाने के लिए ये चिट्ठी लिखी थी।

दरअसल पीएम मोदी केरल के दौरे पर है सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रधानमंत्री के राज्य के दौरे से पहले सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी के लिए कुल 2,060 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया। 

Tags:    

Similar News